कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन एक फिर बॉलिंग एक्शन को लेकर विवादों में हैं। शनिवार को खेले गए मुक़ाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को किंग्स इलेवन पंजाब को भले ही हारा दिया।
बॉलिंग एक्शन को लेकर फिर विवादों में घिरे सुनील नरेन

New Delhi. कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन एक फिर बॉलिंग एक्शन को लेकर विवादों में हैं। शनिवार को खेले गए मुक़ाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को किंग्स इलेवन पंजाब को भले ही हारा दिया। लेकिन, इस मुक़ाबले में केकेआर के स्पिनर सुनील नरेन का बॉलिंग एक्शन संदिग्ध पाया गया है। जो केकेआर के लिए एक चिंता का विषय बन गया है।

जानकारी के मुताबिक केकेआर के स्पिनर सुनील नरेन का बॉलिंग एक्शन संदिग्ध पाया गया है। नरेन के संदिग्ध बॉलिंग की शिकायत अंपायर उल्हास गांधे और क्रिस गैफनी ने दी। ये दोनों ही अंपायर शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकबाले में ग्राउंड अंपायरिंग कर रहे थे। फिलहाल, इस मामले में उन्हें वॉर्निंग दी गई है। अगर अगली बार शिकायत आती है तो इस सीजन में नरेन बॉलिंग के लिए प्रतिबंधित कर दिए जाएंगे। हालांकि, बतौर बल्लेबाज वे लीग में खेल सकेंगे। पहले भी उनके साथ यह हो चुका है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए