पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने विराट कोहलीऔर अनुष्का शर्मा को लेकर एक ऐसी टिप्पणी की, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है।
विराट-अनुष्का पर गावस्कर ने की अभद्र टिप्पणी, कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग

New Delhi. आईपीएल सीजन-13के छठे में मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को 97 रनों के बड़े अंतर से हराया। इस मैच में पंजाब की ओर से केएल राहुल ने 132 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान विराट कोहली ने राहुल का कैच भी छोड़ा। वहीं, कैच छोड़े जाने पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कोहली को लेकर एक ऐसी टिप्पणी की, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर बीच मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के निजी जिंदगी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की। गावस्कर ने ऐसी टिप्पणी की जिसे लिखा नहीं जा सकता। जिसका सोशल मीडिया पर विराट के फैंस ने कड़ा विरोध जताया है। वहीं, विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने गावस्कर को उनके बयान पर मुंहतोड़ जवाब दिया है। साथ ही बीसीसीआई से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की भी मांग की है।

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्रामपर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, 'मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं किआपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।'

उन्होंने आगे लिखा कि मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?' रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।

बता दें कि विराट कोहली किंग्स इलेवन पंजाब केखिलाफ मैच में फील्डिंग, कप्तानी और फिर बैंटिग हर मोर्चे पर फ्लॉप साबित हुए। उन्होंने केएल राहुल के दो अहम कैच ड्रॉप किए, जबकि दूसरा कैच उन्होंने 89 के स्कोर पर छोड़ा। इसके अलावा बैटिंग के दौरान वो सिर्फ 1 रन बनाकरआउट हो गए। 

पूरी स्टोरी पढ़िए