कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने सैमसन की तारीफ करते हुए उनकी तुलना एमएस धोनी से कर दी। लेकिन पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को यह बात नागवार गुजरी और थरूर गंभीर के निशाने पर आ गए।
'संजू सैमसन' को अगला धोनी पर शशि थरूर से भिड़े गंभीर

New Delhi. आईपीएल सीजन-13 में राजस्थान रॉयल्स के विकेट कीपर बल्लेबाज संजू सैमसन बेहद शानदार फार्म में हैं। इस सीजन में अब तक खेले गए दो मैचों में संजू सैमसन ने अपने शानदार पारियों से सभी प्रभावित किया है। वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने सैमसन की तारीफ करते हुए उनकी तुलना एमएस धोनी से कर दी। लेकिन पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को यह बात नागवार गुजरी और थरूर गंभीर के निशाने पर आ गए। 

शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'राजस्थान रॉयल्स ने क्या शानदार जीत हासिल की है, मैं संजू सैमसन को करीब एक दशक से जानता हूं और जब वो (संजू) 14 साल के थे तब मैनें कहा था कि एक दिन वो अगले एमएस धोनी बनेंगे, खैर वो दिन आज आ गया, आईपीएल में उनकी 2 शानदार पारियों के बाद आप समझ सकते हैं कि वर्ल्ड क्लास प्लेयर आपके सामने है।' 

इस पर आपत्ति जताते हुए गौतम गंभीर ने ट्वीट करके कहा, 'संजू सैमसन को भविष्य में किसी खिलाड़ी जैसा बनने की जरूरत नहीं है। वो भारतीय क्रिकेट के संजू सैमसन बनेंगे।' 

बता दें कि संजू सैमसन ने चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए दोनों मुकाबलों में विस्फाटक बल्लेबाजी की। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में सैमसन ने 32 गेंदों पर 74 रनों की पारी खेली थी, जबकि रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में उन्होंने 43 गेंदों में 85 रन की शानदार पारी खेली है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए