आईपीएल के 13वें सीजन में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिंडत हुए हुई। इस मुक़ाबले में राजस्थान रॉयल्स को 57 रनों की बड़ी हार का सामना करना पड़ा।
IPL 2020 RR vs MI : जोस बटलर ने इन पर फोड़ा हार का ठिकरा

New Delhi. यूएई में चल रहे आईपीएल के 13वें सीजन में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत हुई। इस मुक़ाबले में राजस्थान रॉयल्स को 57 रनों की बड़ी हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान की तरफ से जोस बटलर को छोड़कर अन्य को कोई सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। वहीं, जोस बटलर ने इस मुक़ाबले में हार के लिए टॉप ऑर्डर के खराब प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया है।  

मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 70 रन की धमाकेदार पारी खेलने वाले जोस बटलर ने कहा कि पिछले तीन मैचों में टॉप ऑर्डर के हमारे बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये। हमने कुछ अवसरों पर पावरप्ले में ही तीन विकेट गंवा दिये और टी20 क्रिकेट में इस तरह की स्थिति में आप अधिक मैच नहीं जीत सकते हैं। वहीं, बटलर ने 47 गेंदों पर नाबाद 79 रन बनाने वाले मुंबई सूर्यकुमार यादव की तारीफ की और कहा कि सूर्यकुमार ने बेहतरीन पारी खेली। हम इस खिलाड़ी को रोक पाने में नाकाम रहे। उसने अपनी क्रीज का वास्तव में बहुत अच्छा उपयोग किया और वह शानदार खिलाड़ी है। हम उसके सामने अपनी रणनीति पर सही तरह से अमल नहीं कर पाये लेकिन उसे पूरा श्रेय जाता है। 

बता दें कि इस मुक़ाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट नुकसान पर 193 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जबकि राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम 136 रनों कुल स्कोर पर ढेर हो गयी। इस तरह से मुंबई इंडियंस ने 57 रनों से मुक़ाबले को जीत लिया। 

पूरी स्टोरी पढ़िए