पंजाब के खिलाफ अर्धशतक जड़कर डेविड वार्नर अब आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक जड़ने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। आईपीएल की 132 पारियों में वार्नर के नाम 46 अर्धशतक और चार शतक हैं।

New Delhi. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अर्धशतक जड़कर आईपीएल मे एक नया इतिहास रच दिया। वे अब आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक जड़ने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। आईपीएल की 132 पारियों में वार्नर के नाम 46 अर्धशतक और चार शतक हैं।  

इस मामले में डेविड वार्नर के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली हैं। आईपीएल की 174 पारियों में कोहली के नाम 42 अर्धशतक और 5 शतक हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर हैं। दोनों ने आईपीएल की 189 पारियों में 39 अर्धशतक जड़े हैं। वहीं, चौथे नंबर पर आरसीबी के एबी डिविलियर्स मौजूद हैं, जिन्होंने 38 अर्धशतक बनाए हैं। 

बता दें कि दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वार्नर ने 40 गेंदों में 52 रन बनाए। इसके साथ ही उनके इस सीजन में 200 रन भी पूरे हो गए। इसके अलावा वार्नर ने पंजाब के खिलाफ लगातार नौवीं बार अर्धशतक जड़ा और वे अब किंग्स के खिलाफ आईपीएल में सबसे ज्यादा 871 रन बना चुके हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए