कोरोना वायरस के कहर के चलते यूएई से वापस लौटने वाले सुरेश रैना का नाम सीएसके की वेबसाइट से हटा दिया गया है। इससे अब रैना के आईपीएल सीजन-13 में खेलने की अटकलों पर भी पूरी तरह विराम लग गया है।
IPL 2020: सीएसके ने सुरेश रैना के खिलाफ उठाया बड़ा कदम

New Delhi. आईपीएल के इतिहास में अबतक सबसे कामयाब टीम रही चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का प्रदर्शन कुछ नहीं रहा है। इस सीजन में पहला मैच जीतने के बाद टीम ने अगले दोनों मैच गंवा दिए। इन दोनों ही मैचों में टीम को अपने धाक्कड़ बल्लेबाज सुरेश रैना की कमी बहुत खली। वहीं, अब सीएसके ने रैना के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। 

कोरोना वायरस के कहर के चलते यूएई से वापस लौटने वाले सुरेश रैना का नाम सीएसके की वेबसाइट से हटा दिया गया है। इससे अब रैना के आईपीएल सीजन-13 में खेलने की अटकलों पर भी पूरी तरह विराम लग गया है। इसके अलावा सीएसके के सीईओ ने भी स्पष्ट कर दिया है कि उनकी टीम में वापसी नहीं हो रही है। 

गौरतलब है कि आईपीएल सीजन-13 में हिस्सा लेने के लिए सुरेश रैना अपनी टीम के साथ यूएई पहुंचे थे, लेकिन सीजन शुरू होने से पहले ही वह भारत वापस लौट आए थे। रैना ने अपने बयान में कहा था कि वह अपने परिवार के साथ खतरा मोल नहीं ले सकते। हालांकि बाद में रैना ने सीजन में वापसी के संकेत दिए थे। 

पूरी स्टोरी पढ़िए