CSK की हार के बाद टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने सुरेश रैना और अंबाती रायडू जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की कमी खलने की बात कही है।
हार के बाद CSK के कोच बोले- टीम को खल रही रैना और रायडू की कमी

New Delhi. आईपीएल सीजन-13 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पहले मैच के बाद अगले दोनों मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है। जिससे सीएसके और महेंद्र सिंह धोनी के फैंस काफी निराश हैं। वहीं, हार के बाद टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने सुरेश रैना और अंबाती रायडू जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की कमी खलने की बात कही है। 

सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि हमलोग थोड़े बिखर गए हैं। कई अहम खिलाड़ियों की हमें कमी खल रही है। हम टीम में सही संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। यहां के विकेट थोड़े अलग हैं। उन्होंने कहा कि टीम में सुरेश रैना और रायडू जैसे अहम खिलाड़ी नहीं हैं। ऐसे में इनके बिना टीम कॉम्बिनेशन तैयार करने में लगे हैं। 

वहीं, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में हार के बाद सीएसके के कप्तान एमएस धोनी भी बेहद निराश दिखे। धोनी ने कहा कि शुरू से ही उनका रन रेट बेहद कम था जिससे मिडिल ऑर्डर पर दबाव बढ़ गया है। 

बता दें कि रायडू ने आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 48 गेंदों पर 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। इस मैच में चेन्नई ने मुंबई को 5 विकेट से हराया था। वहीं, रायडू जीत के हीरो साबित हुए। लेकिन पिछले दो मैचों में अंबाती रायडू नहीं खेल पाएं हैं। वो हैमस्ट्रिंग इंजरी से परेशान हैं। 

हालांकि रायडू की गैर मौजूदगी में सीएसके को अगले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। सीएसके को अपने दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 16 और तीसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 44 रनों से हराया है।  

पूरी स्टोरी पढ़िए