मुंबई के एक होटल में शिवसेना नेता संजय राउत और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस बीच रविवार (28 सितंबर) को मुंबई के एक होटल में मुलाकात हुई। जिसको लेकर महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार में अंदुरुनी कलह की स्थिति उत्पन्न होने लगी है।
संजय राउत और फडणवीस की गुप्त बैठक, कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी!

Mumbai. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अलग हुई भाजपा और शिवसेना के बीच नज़दीकियां फिर से बढ़ने लगी हैं। जिसको लेकर महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार में अंदुरुनी कलह की स्थिति उत्पन्न होने लगी है। गठबंधन के सहयोगी दल कांग्रेस और एनसीपी इस बात को लेकर शिवसेना से बेहद नाराज हैं।

दरअसल, मुंबई के एक होटल में शिवसेना नेता संजय राउत और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस बीच रविवार (28 सितंबर) को मुंबई के एक होटल में मुलाकात हुई। पिछले साल हुए चुनावों के बाद दोनों दलों के नेता पहली बार एक दूसरे से मिले हैं। होटल में दोनों के बीच करीब 2 घंटे तक बैठक चली। वहीं, दोनों नेताओं की गुपचुप बैठक को लेकर कांग्रेस और एनसीपी के बीच नाराजगी है।

सूत्रों की माने तो राउत और फडणवीस की मीटिंग से नाराज कांग्रेस और एनसीपी के बड़े नेताओं ने रविवार को सीएम उद्धव ठाकरे के आधिकारिक आवास वर्षा में करीब 2 घंटे तक एक बैठक की। सीएम से मुलाक़ात करने वाले नेताओं में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बाला साहेब थोराट और एनसीपी सुप्रीमो शरद शामिल हैं।

हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि संजय राउत और देवेंद्र फडणवीस के बीच यह बैठक किस मुद्दे को लेकर हुई और उनके बीचक्या-क्या बातचीत हुई। 

पूरी स्टोरी पढ़िए