पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में पार्टी के नेता मनीष शुक्ला की हत्या के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार कोलकाता में प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
कोलकाता : ममता सरकार के खिलाफ भाजपा का जोरदार प्रदर्शन

Kolkata. पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में पार्टी के नेता मनीष शुक्ला की हत्या के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार कोलकाता में प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं, कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया। साथ प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किये जाने की खबर है। 

जानकारी के मुताबिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को सचिवालय के बाहर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल हुए। इस दौरान राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सीएम ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग की गई। प्रदर्शन को देखते हुए सचिवालय के बाहर भारी संख्या में पुलिस फोर्स लगाई गई थी। बताया जाता है ​कि बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर ही रहे थे कि पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया और आंसू गैस के गोले छोड़ने शुरू कर दिये। वहीं, पुलिस की कार्रवाई से नाराज प्रदर्शनकारियों ने भी पुलिस पर पथराव किया। 

पूरी स्टोरी पढ़िए