एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान सीट को लेकर असंतुष्ट बताए जा रहे हैं। वहीं, इस मुद्दे को लेकर एलजेपी केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक शाम 5 बजे दिल्ली में है। इस बैठक की बाद चिराग कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।
Bihar Election : जेडीयू-HAM के खिलाफ 143 सीटों पर LJP उतारेगी प्रत्याशी!

Patna. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर घमासान जारी है। एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान सीट को लेकर असंतुष्ट बताए जा रहे हैं। वहीं, इस मुद्दे को लेकर एलजेपी केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक शनिवार शाम 5 बजे दिल्ली में होने वाली है। इस बैठक की बाद चिराग कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

सूत्रों की माने तो एलजेपी पिछले विधानसभा और लोक सभा चुनाव के आधार पर एलजेपी 42 सीट चाहती है। लेकिन भाजपा और जेडीयू, एलजेपी को 24 से 27 सीटें देने के लिए तैयार हैं। ऐसे में एलजेपी का एनडीए के साथ चुनाव लड़ना मुश्किल नजर आ रहा है। माना जा रहा है कि एलजेपी 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का फ़ैसला ले सकती है। 

बता दें कि एनडीए में एलजेपी को लेकर फॉर्मूला तय होने में पेंच फंसा हुआ है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ गुरुवार को चिराग पासवान की मुलाकात के बाद भी सीटों के फार्मूले पर कोई नतीजा अब-तक नहीं निकल पाया है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए