सोशल मीडिया पर दो दिन पहले वायरल हुआ बुजुर्ग दंपत्ति का वीडियो चर्चा विषय बना हुआ है। जिससे लोगों को पता चला कि यह बुजुर्ग दंपति पिछले कई सालों से दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में एक ‘बाबा का ढाबा’ नाम से ढाबा चला रहे हैं। लेकिन, लॉकडाउन की वजह से इनकी कमाई बिल्कुल बंद हो गयी।
Video Viral होते ही  ‘बाबा का ढाबा’ पर जुटी भारी भीड़, संभालना हुआ मुश्किल

New Delhi. वर्तमान समय सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम हो गया जो कुछ ही समय मे एक आम इंसान को खास बना सकता है। बीते कुछ सालों में सोशल मीडिया ने कई लोगों ने अपनी अलग पहचान बनाई है। वहीं, सोशल मीडिया पर दो दिन पहले वायरल हुआ बुजुर्ग दंपत्ति का वीडियो चर्चा विषय बना हुआ है। 

दरअसल, वीडियो एक बुजुर्ग पति-पत्नी का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिससे लोगों को पता चला कि यह बुजुर्ग दंपति पिछले कई सालों से दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में एक ‘बाबा का ढाबा’ नाम से  ढाबा चला रहे हैं। लेकिन, लॉकडाउन की वजह से इनकी कमाई बिल्कुल बंद हो गयी। कमाई बंद हो जाने से परेशानियां इतनी हो गईं कि खाने तक के पैसे नहीं रहे। इस वीडियो में दोनों बुजुर्ग रोते हुए अपनी आपबीती बयां कर रहे हैं। 

वहीं, दो दिन पहले जब एक शख़्स ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर किया तो क्या आम और क्या ख़ास, सभी ने उनकी मदद के लिए सामने आना शुरू कर दिया। बॉलीवुड और खेल से जुड़ी हस्तियों ने उनकी मदद के लिए आगे आने की गुज़ारिश की। फिर क्या था बुजुर्ग दंपत्ति की मदद के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। 

कोई ढाबे पर खाना खाने आया है, तो कोई बाबा की मदद के लिए उन्हें पैसे देने। इसके बाद अब बाबा के ढाबे की तस्वीर ही बदल गयी है। ढाबे के बाहर लोगों की भीड़ जुटी रहती है। कुछ लोग तो बाबा के ढाबे के साथ सेल्फ़ी लेने आ रहे हैं। अब परेशानी ये हो गयी है कि इस भीड़ को कैसे संभाले। वहीं, अब बुजुर्ग दंपत्ति इससे बेहद खुश है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए