प्रदेश के नोएडा में कोरोना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मंगलवार को आई रिपोर्ट में 114 नए मामले सामने आए हैं।
नोएडा में कोरोना संक्रमण के 114 नए मामले सामने आए

Noida. प्रदेश के नोएडा में कोरोना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मंगलवार को आई रिपोर्ट में 114 नए मामले सामने आए हैं। जिले में अब तक 4,145 लोग उपचार के बाद ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 719 एक्टिव केस हैं। जिले में अब तक 40 लोगों की जान जा चुकी है।

जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि कोविड-19 के 114 नए मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक 4,145 लोग उपचार के दौरान ठीक हो कर घर जा चुके हैं। जबकि 724 लोगों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि जो मरीज आज पाए गए हैं, उन्हें यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कर उनका उपचार शुरू किया गया। उन्होंने बताया कि कोविड-19 संक्रमण की वजह से अब तक 40 लोगों की मौत हो चुकी है। 

जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक 78,563 लोगों का कोरोना वायरस के टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया है। गौतमबुद्ध नगर में 413 निषेध जोन बनाए गए हैं। जहां पर आवश्यक वस्तुओं व आवश्यक सेवाओं के अलावा अन्य लोगों का आवागमन प्रतिबंधित किया गया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए