प्रदेश की राजधानी आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार दोपहर एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा और घंटों हंगामा करता रहा।
पानी की टंकी पर चढ़ गया युवक, घंटों किया हंगामा

New Delhi. प्रदेश की राजधानी आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार दोपहर एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा और घंटों हंगामा करता रहा। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन देकर टंकी पर चढ़े युवक को नीचे उतारा गया।

आशियाना थाना प्रभारी संजय राय ने बताया कि मूलरूप से सिंगरौली मध्य प्रदेश का रहने वाला राजमणि बसौर पुत्र भैरो प्रसाद अपनी पत्नी रेशमी और तीन वर्ष के बेटे कन्हैया के साथ लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र में रहकर चाइनीज खाने का काम करता था। पीड़ित युवक की पत्नी और बेटा बीते 28 जून से लापता हैं। जिस पर पीड़ित ने स्थानीय थाना सरोजनीनगर में जावेद कुरैशी व महिर के नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। 

वहीं, पीड़ित का आरोप रहा कि पुलिस ने मिलीभगत कर नामजद आरोपियों को पकड़ने के बाद भी छोड़ दिया, जिससे उसका पुलिस से विश्वास उठ गया है। पुलिस के रवैये से परेशान होकर टंकी पर चढ़ गया और इंसाफ की मांग करने लगा। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्थानीय थाना आशियाना प्रभारी संजय राय ने युवक को काफी समझाया और कार्यवाही का आश्वासन दिया। लेकिन युवक पुलिस पर विश्वास नहीं कर पा रहा था। मीडियाकर्मियों के सहयोग से युवक को नीचे उतार सरोजनीनगर थाने ले जाया गया।

पूरी स्टोरी पढ़िए