प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नवरात्रि के साथ ही त्यौहारों की श्रृंखला शुरू हो रही है। इस दौरान सुरक्षा और कोरोन वायरस से बचाव के संबंध में पूरी सावधानी बरती जाए।
अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए: सीएम योगी

Lucknow. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नवरात्रि के साथ ही त्यौहारों की श्रृंखला शुरू हो रही है। इस दौरान सुरक्षा और कोरोन वायरस से बचाव के संबंध में पूरी सावधानी बरती जाए। इसे लेकर अभी से पूरी तैयारी कर ली जाए। उन्होंने कहा कि थाने स्तर से लेकर बीट स्तर तक अच्छे अधिकारियों को जिम्मेदारी दी जाए, जिससे जवाबदेही भी सुनिश्चित की जाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकारी आवास पर वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए कानून-व्यवस्था को लेकर एक बैठक कर रहे थे। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश अपराधियों के लिए शरणस्थली नहीं हो सकती है। इसके दृष्टिगत अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही में कोई रियायत न बरती जाए और हर मामले में प्रभावी कार्यवाही की जाए। 

उन्होंने कहा कि सरकार की अपराध एवं भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टालरेन्स की नीति है। भ्रष्टाचार, अराजकता और अव्यवस्था के मामलों में कोई भी रियायत नहीं दी जा सकती। उन्होंने कहा कि बहन-बेटियों की सुरक्षा के प्रति खतरा बने लोगों के प्रति कार्यवाही में पूरी तत्परता बरती जानी चाहिए। इस संबंध में हर स्तर के अधिकारी को संवेदनशीलता रहें। उन्होंने कहा कि एण्टी रोमियो स्क्वायड को निरन्तर व प्रभावी ढंग से क्रियाशील रखा जाए।

पूरी स्टोरी पढ़िए