प्रदेश के बदायूं जिले की उझानी कोतवाली में एक सिपाही ने सरकारी रायफल से कार्यवाहक कोतवाल रामऔतार को गोली मार दी, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए।
छुट्टी न मिलने से नाराज सिपाही ने प्रभारी कोतवाल को मारी गोली, खुद को भी गोली से उड़ाया

Badaun. प्रदेश के बदायूं जिले की उझानी कोतवाली में एक सिपाही ने सरकारी रायफल से कार्यवाहक कोतवाल रामऔतार को गोली मार दी, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में दारोगा को बरेली रेफर कर दिया गया। सिपाही और दरोगा के बीच छुट्टी को लेकर विवाद था। सिपाही ने खुद को भी गोली मार ली है। 

यूपी के बदायूं जनपद में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक सिपाही ने छुट्टी को लेकर SSI को गोली मारी दी, जिसके बाद उसने ख़ुद को भी गोली ली है। इस घटना से कोतवाली में हड़कम्प मच गया है। आनन-फानन में दोनों घायल पुलिस कर्मियों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बरेली रेफर किया गया, SSI की हालत गंभीर बताई जा रही है।

छुट्टी देने को लेकर कहासुनी के बाद हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि आज कुछ घंटों पहले ही सिपाही ललित ने छुट्टी को लेकर हुई कुछ कहासुनी के बाद एस.एस.आई. रामऔतार को गोली मारी दी, जिसके बाद सिपाही ललित ने खुद भी गोली मार ली है। आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल से बरेली रेफर किया गया। वहीं वरिष्ठ उप निरीक्षक रामऔतार की हालत गंभीर बनी हुई है।

जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने मीडिया को जानकारी दी कि छुट्टी को लेकर सिपाही ने वरिष्ठ उप निरीक्षक को गोली मारी है, जिसके बाद ख़ुद को भी गोली मार ली है। इलाज के लिए दोनों को बरेली भेजा गया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए