बहराइच-गोंडा हाईवे (Behraich-Gonda Highway) पर एक खड़ी ट्रक में जीप जा घुसी। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
Behraich : ट्रक में जा घुसी जीप, 5 की मौत, 11 घायल

Behraich. यूपी के बहराइच (Behraich) जिले में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। यहां पर बहराइच-गोंडा हाईवे (Behraich-Gonda Highway) पर एक खड़ी ट्रक में जीप जा घुसी। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गयी, जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को पास के सीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक बिहार (Bihar) से 17 मजदूर जीप (Jeep) में सवार होकर अंबाला (Ambala) जा रहे थे। इस दौरान बहराइच-गोंडा हाई पर पयागपुर थाने से लगभग 5 किलोमीटर दूर सुकई पुरवा मोड़ के पास खड़ी ट्रक (Truck) में जीप जा घुसी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। वहीं, हादसे में मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद ड्राईवर फरार

इस हादसे में एक घायल व्यक्ति ने बताया कि हादसे के बाद जीप का मुख्य ड्राईवर गाड़ी छोड़कर भाग गया, जबकि दूसरे ड्राईवर की मौत हो गयी। दूसरे ड्राईवर की पहचान गोंडा जिले के थाना कौड़िया के गांव सुलैहिया के निवासी पवन कुमार पुत्र रामचंद्र के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि जीप की जिस ट्रक से टक्कर हुई उसका टायर फट गया था। इसलिए ट्रक राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज के पास खड़ी थी।

मृतकों की पहचान

-जिला गोण्डा (यूपी), थाना कौड़िया, गांव सुलैहिया निवासी- 31 वर्षीय पवन कुमार पुत्र रामचंद्र

-जिला सिवान, लालगढ़ हरिहरपुर निवासी- 41 वर्षीय जितेंद्र गिरी पुत्र रघुनाथ गिरी

-जिला सिवान, जामा बाजार गांव मेघवार निवासी- 30 वर्षीय कंचन राम पुत्र जगजीवन राम 

-जिला सिवान, थाना जामो, मेघवार निवासी- बसंत प्रसाद पुत्र सीताराम 

-जिला गोपालगंज, सिदोलिया निवासी- 35 वर्षीय संजय प्रसाद पुत्र प्रभु प्रसाद

पूरी स्टोरी पढ़िए