हाथरस में दलित युवती के साथ हुई हैवानियत पर राजनीति गरमाने लगी है। गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए रवाना हुए हैं।
हाथरस कांड : पीड़ित परिवार से मिलने राहुल और प्रियंका रवाना, प्रशासन ने जिले की सीमाएं की सील

Lucknow. यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ हुई हैवानियत पर राजनीति गरमाने लगी है। इस मुद्दे पर विपक्ष सरकार को घेरने में जुटा हुआ है। इसी कड़ी में गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए रवाना हुए हैं। वहीं, प्रशासन की ओर से जिले में धारा-144 लगाकर दिल्ली-नोएडा बॉर्डर सील कर दी गयी है। 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए सुबह करीब 11:45 बजे रवाना हुए हैं। दोनों कांग्रेस नेता पीड़िता परिवार से हाथरस के बुलगाड़ी गांव में मुलाक़ात करने वाले हैं। वहीं, राहुल और प्रियंका के आगमन को लेकर स्थानीय पुलिस अलर्ट पर हैं और दोनों को डीएनडी पर ही रोका जा सकता है। हालांकि एसपी विक्रांत वीर ने राहुल और प्रियंका के आने की उनके प्रोटोकॉल के तहत कोई जानकारी न मिलने की बात कही है। 

एसपी ने बताया कि हाथरस जिले की सीमाएं सील कर दी गयी हैं। किसी को हाथरस की तरफ नहीं आने दिया जाएग, क्योंकि राजनीतिक तत्‍व की वजह से भीड़ बढ़ सकती है। कानून-व्यवस्था बिगड़ने की आशंका को देखते हुए उन्हें सीमाओं पर ही रोका जाएगा। 

पूरी स्टोरी पढ़िए