पूर्वी लद्दाख में करीब पांच महीने से जारी गतिरोध को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर राहुल गांधी ने बीते दिनों निशाना साधा था। जिस पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी ली है।
राहुल पर नरोत्तम मिश्रा का तंज़, कहा- इतनी अच्छी क्वालिटी का नशा कहां से लाते हैं

Bhopal. पूर्वी लद्दाख में करीब पांच महीने से जारी गतिरोध को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर राहुल गांधी ने बीते दिनों निशाना साधा था। जिस पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी ली है। नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि आखिर राहुल गांधी इतनी अच्छी क्वालिटी का नशा कहां से लाते हैं, मुझे समझ नहीं आता। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि 10 दिन में कर्जा माफ और 15 मिनट में चीन साफ। मैं तो उस गुरु को नमन कर रहा हूं, जिन्होंने इनको पढ़ाया है। इतनी अच्छी क्वालिटी का नशा लाते कहां से हैं ये, यही समझ नहीं आता मुझे।'

बता दें कि मंगलवार को राहुल गांधी ने भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि अगर यूपीए सत्ता में होती तो पड़ोसी देश की हमारे देश की ओर आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं होती। अगर यूपीए सत्ता में होती तो हमने चीन को वहां से कब का भगा दिया होता, इसमें 15 मिनट भी नहीं लगते। 

पूरी स्टोरी पढ़िए