मोदी सरकार के इस नेता ने गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल को बीजेपी में शामिल होने की सलाह दी
मोदी सरकार के इस नेता ने गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल को बीजेपी में शामिल होने की सलाह दी

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी (BJP) नीत एनडीए सरकार में राज्य मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद (Gulam Nabi Azad) और कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) को भाजपा (BJP) में शामिल होने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) दोनों नेताओं पर भाजपा (BJP) से मिले होने का आरोप लगा चुके हैं, ऐसे में दोनों लोगों को कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देकर भाजपा (BJP) में शामिल हो जाना चाहिए।

केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री अठावले ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में गुलाम नबी आजाद (Gulam Nabi Azad) और कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) का अपमान हो रहा है, इसलिए अब उन्हें फैसला लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress) की जिन लोगों ने खड़ा किया हैं, अब राहुल गांधी उन पर ही आरोप लगाकर गलत कर रहे हैं। उन्होंने एनडीए आगे भी सत्ता में रहेगी। भारतीय जनता पार्टी में सभी जातियों और धर्मों के लोग शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगले चुलाव में एनडीए को 350 सीटें मिलने का अनुमान है।

बता दें कि कांग्रेस के वरि​ष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल सहित करीब 23 नेताओं ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को चिट्ठी लिखकर संगठन में बदलाव करने की मांग की थी, जिसे लेकर कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक में काफी हंगामा हुआ था। इसी बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चिट्ठी लिखने वाले नेताओं पर बीजेपी (BJP) से मिले होने का आरोप लगाया था।

इसे लेकर गुलाम नबी आजाद और सिब्बल ने नाराजगी जताई है। हालांकि बाद में कहा कि राहुल (Rahul Gandhi) ने मिलीभगत जैसी कोई बात नहीं मिली है। वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि चुने हुए लोग लीड करेंगे तो पार्टी के लिए अच्छा होगा। नहीं तो कांग्रेस अगले 50 साल तक विपक्ष में बैठेगी।

पूरी स्टोरी पढ़िए