उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा, कि बंगाल में जय श्रीराम का नारा लगाने से रोका जाता है।
मालदा में योगी ने कहा, जो राम का नहीं वो काम का नहीं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा,  कि बंगाल में जय श्रीराम का नारा लगाने से रोका जाता है। लेकिन जो राम का द्रोही है, उसका बंगाल में कोई काम नहीं है। भाजपा के मिशन बंगाल को धार देने मंगलवार को मालदा पहुंचे योगी ने इस मुस्लिम बहुल जिले में भाजपा की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बंगाल सरकार व ममता दीदी से आग्रह करना चाहूंगा कि उत्तर प्रदेश में एक पार्टी की सरकार थी जिसने अयोध्या में भगवान राम के श्रद्धालुओं पर गोली बरसाई। अब उस पार्टी का हाल आप देख सकते हैं। अब बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की बारी है। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा, पश्चिम बंगाल सांस्कृतिक राष्ट्रीयता का प्रतीक है। स्वतंत्रता संग्राम में यहां क्रांति हुई थी। लेकिन आज बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद यहां की सुरक्षा के सामने संकट खड़ा कर रहा है। यही नहीं देश की सुरक्षा को भी चुनौती दे रहा है। दुर्गापूजा पर प्रतिबंध लगाया जाता है। लेकिन थोड़े दिनों बाद यह सब नहीं चलेगा।

योगी ने कहा, आज बंगाल में गरीबी और बदहाली है। बंगाल में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं होने दिया जाता है।  चैतन्य महाप्रभु और गुरुदेव रवीन्द्रनाथ टैगोर की इस धरती में आज अराजकता की स्थिति है। जिससे पूरे देश को दुख होता है। बंगाल में भाजपा की सरकार बनाकर एक नए परिवर्तन को आगे बढ़ाना है।

पूरी स्टोरी पढ़िए