ज्योतिरादित्या सिंधिया ने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हुए कहा है कि उसे जनता से धोखे की कीमत सत्ता गंवाकर चुकानी पड़ी।
ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा हमला, कहा-कांग्रेस ने चुकाई धोखे की कीमत

Bhopal. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) को अपने ही नेताओं के बगावत के कारण सत्ता से बाहर होना पड़ा था। इसमें सबसे बड़ी भूमिका ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की रही। जो मौजूदा समय में भाजपा (BJP) के राज्यसभा सांसद हैं। वहीं, अब ज्योतिरादित्या सिंधिया ने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधते हुए कहा है कि उसे जनता से धोखे की कीमत सत्ता गंवाकर चुकानी पड़ी।

कांग्रेस (Congress) को छोड़ भाजपा (BJP) का दामन थामने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ट्वीट में लिखा, 'मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने आमजन के साथ-साथ हमारे अन्नदाताओं के साथ भी छल और धोखा किया था। कांग्रेस की सरकार ने जनता और हमारे अन्नदाताओं के साथ धोखे की कीमत चुकाई है। साथ ही उन्होंने ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है। 

वीडियो में सिंधिया कह रहे हैं कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव से पहले जितने भी वादे किसानों व आम जनता से किए थे, उनको पूरा नहीं किया। जनता के साथ कांग्रेस सरकार ने धोखा किया, जिसकी कीमत उन्होंने चुकाई है।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की बगावत के कारण ही कमलनाथ सरकार (Kamalnath Scindia) गिर गयी थी। सिंधिया समेत 27 विधायकों ने कांग्रेस (Congress) का हाथ छोड़ भाजपा का दामन थामा लिया था। जिसके चलते शिवराज सिंह चौहान को एक बार फिर सत्ता में आने का मौका मिला। वहीं, अब सिंधिया ने ट्वीट के माध्यम से तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर कई आरोप लगाए हैं और पूर्व सीएम कमलनाथ को घेरने की कोशिश की है।

पूरी स्टोरी पढ़िए