गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र में शनिवार रात मंदिर के एक पुजारी को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जमीन के विवाद में पुजारी को सीने में बंदूक सटाकर गोली मारी गयी।
गोंडा : भूमि विवाद में दबंगों ने मंदिर के पुजारी को मारी गोली

Lucknow. यूपी के गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र में शनिवार रात मंदिर के एक पुजारी को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जमीन के विवाद में पुजारी को सीने में बंदूक सटाकर गोली मारी गयी। जिसके बाद बुरी तरह घायल पुजारी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र में तिर्रे मनोरमा मंदिर की 100 बीघा जमीन पर दबंगों की नजर थी, जिसे लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इस मंदिर में पूजा पाठ करने वाले छोटे बाबा उर्फ सम्राट दास को शनिवार रात दबंगों ने सीने में बंदूक सटाकर गोली मार दी। हमले में घायल छोटे बाबा को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। 

वहीं, घटना की सूचना मामले की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र पांडेय ने रात तीन बजे ही घटनास्थल का दौरा किया और पुलिस फोर्स तैनात कर दी। इटियाथोक का यह मंदिर अयोध्या की तपस्वी छावनी से संचालित होता है।

बता दें कि विवाद को देखते हुए मंदिर के महंत सीताराम दास को सशस्त्र सुरक्षा बल की सुविधा दी गई थी पर पुजारी की सुरक्षा में सिर्फ होमगार्ड को ही तैनात किया गया था। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए