आज इस राजनीतिक दल में शामिल हो सकते हैं पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय!
आज इस राजनीतिक दल में शामिल हो सकते हैं पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय!

Patna. बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ प्रदेश में सियासी सरगरमी बढ़ने लगी है। राजनीतिक दलों ने चुनाव में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए सियासी दांव पेंच चलने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में सीएम नीतीश कुमार पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को अपनी पार्टी जेडीयू में शामिल करने की तैयारी में हैं। 

सूत्रों की माने तो सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शनिवार को पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को जेडीयू दफ्तर बुलाया है। यहां पर गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करेंगे। जेडीयू गुप्तेश्वर पांडेय को वाल्मीकि नगर सीट से उपचुनाव में अपना प्रत्याशी बना सकती है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने महाराष्ट्र सरकार को घेरा था। वहीं, गुप्तेश्वर पांडेय ने मंगलवार को अचानक स्वैच्छिक सेवानिवृति (वीआरएस) ले ली। जिसके बाद पांडेय के राजनीति में उतरने की अटकलें लगायीं जाने लगीं थीं। वहीं, वीआरएस पर सफाई देते हुए पांडेय ने कहा था कि अभी तक मैंने कोई राजनीतिक पार्टी ज्वॉइन नहीं की है। चुनाव लड़ने को लेकर भी फिलहाल कोई फैसला नहीं किया है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए