उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुछ दिनों पहले जुगल किशोर ज्वैलर्स के शोरूम से हुई चोरी का खुलासा हो गया है।
आखिरकार हुआ छह करोड़ की चोरी का खुलासा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुछ दिनों पहले जुगल किशोर ज्वैलर्स के शोरूम से हुई चोरी का खुलासा हो गया है। इस पर तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को अमीनाबाद के लाला किशोर ज्वैलर्स एंड बैंकर्स की दुकान से चोरी का खुलासा हुआ। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों से 6.06 करोड़ रुपये का माल भी बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस ने यह भी बताया की चोरों ने महानगर, अमीनाबाद सहित अन्य जगह भी चोरी करने की कोशिश की थी। 

 जानकारी के मुताबिक, करीब एक करोड़ रुपए के हीरे और सोने के जेवरात चोरी कर लिए थे। चौक निवासी अरविंद रस्तोगी उर्फ गुडडू की झण्डे वाले पार्क के सामने जुगल किशोर ज्वैलर्स एवं बैंकर्स नाम से दुकान है। अरविंद के मुताबिक,  बुधवार रात को वह दुकान बंद कर गए थे। गुरुवार को साप्ताहिक बंदी थी जिस वजह से दुकान नहीं खुली थी। शुक्रवार सुबह वह कर्मचारियों के साथ दुकान पहुंचे। शटर उठाकर जैसे ही वह अंदर गए तो वह हैरान रह गए। आलमारी टूटी हुई थी। तिजोरी तोड़े जाने के निशान थे। जेवर व काउंटर में रखे गहने गायब थे। इस बीच नजर ऊपर गई तो देखा की दुकान की छत कटी हुई थी।

पुलिस आयुक्त अपराध नीलाब्जा चौधरी के मुताबिक,  हिरासत में लिए लोगों हसनगंज मलाचली टोला का शोएब, सआदतगंज अम्बरगंज का सबरूद्दीन अंसारी उर्फ़ शेरा और ठाकुर गंज के मरीमाता मंदिर कैम्पबेल रोड का अंसारी अहमद शामिल है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए