रिएलिटी शो (Reality Show) बिग बॉस (Bigg Boss) भारतीय टेलिवीजन इंडस्ट्री का ऐसा शो है, जिसके दर्शक दूसरे किसी शो के मुकाबले सबसे ज्यादा हैं।
Bigg Boss 14: "भाभीजी घर पर हैं" सीरियल छोड़ सकती हैं शुभांगी अत्रे

Mumbai. रिएलिटी शो (Reality Show) बिग बॉस (Bigg Boss) भारतीय टेलिवीजन इंडस्ट्री का ऐसा शो है, जिसके दर्शक दूसरे किसी शो के मुकाबले सबसे ज्यादा हैं। दर्शकों के बीच इस शो की दीवानगी किस कदर है, इसका अंदाजा इसी बात से लग जाता है कि सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) का समापन हुए कुछ ही महीने बीते हैं, लेकिन बिग बॉस सीजन 14 (BB14) की हलचल शुरू हो चुकी है। इस शो में भाग लेने वाले सितारों की घर-घर पहचान तो बनती ही है, उन्हें इसके लिए प्रोडक्शन हाउस से मोटी रकम भी मिलती है।

BB14 में हिस्सा नहीं लेंगी "अँगूरी भाभी"

टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे इस शो का हिस्सा बनने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में एक अभिनेत्री भी हैं, जिन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss Season 14) के घर जाने से मना कर दिया है। इस अभिनेत्री का कहना है कि बिग बॉस (BIGG BOSS) का घर उनके लिए है ही नहीं! सूत्रों के मुताबिक, "भाभीजी घर पर हैं" (Bhabhi ji Ghar Par Hain) की "अंगूरी भाभी" यानी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने बिग बॉस के घर जाने से इनकार कर दिया है। उन्होंने बताया कि वह बिग बॉस सीजन 14 (BB14) में हिस्सा नहीं लेंगी। बता दें कि शुभांगी अत्रे को बिग बॉस सीजन 14 के लिए अप्रोच किया गया है। इस बारे में पूछे जाने पर शुभांगी ने इस खबर को सही बताया है। 

Bigg Boss जैसे शो नहीं हैं मेरे लिए: Shubhangi Atre

शुभांगी अत्रे कहती हैं, "हां ये बात सच है कि मुझे बिग बॉस 14 के लिए कॉल आया है लेकिन अभी मैं 'भाभीजी घर पर हैं' कर रही हूं और मेरे लिए मेरा सीरियल सबसे पहले है इसलिए बिग बॉस के घर जाने का तो सवाल ही नहीं उठता।'' बिग बॉस शो के बारे में उनका कहना है कि बिग बॉस जैसा शो उनके लिए नहीं है। जिस तरह का कंटेंट बिग बॉस (Bigg Boss Finale) के दर्शकों को पसंद है, वैसा वह नहीं दे सकतीं। इसके पीछे तर्क देते हुए शुभांगी कहती हैं, "झगड़ा मुझसे नहीं होता। हालांकि आगे का मुझे नहीं पता। हो सकता है मेरा मन फ्यूचर में बदल जाए और मैं बिग बॉस (Bigg Boss 14 pemier) का हिस्सा बनूं।"

"टीवी पर दिखने से पहले अपनी बेटी के बारे में सोचना पड़ता है" : शुभांगी अत्रे

शुभांगी (Shubhangi Atre) ने बताया कि उन्हें टीवी पर दिखने से पहले अपनी बेटी के बारे में सोचना पड़ता है। उन्होंने कहा, "मां होने के नाते मुझे मेरी बेटी का भी ख्याल रखना है। उसके बारे में सोचना है कि वो मुझे टीवी पर कैसे देख रही है। जिस तरह की भाषा उसमें यूज होती है, मैं नहीं चाहती मेरी बेटी देखे।"

 रिएलिटी शो बिग बॉस की तारीफ करते हुए शुभांगी ने बताया कि यह उनका फेवरेट शो है।" बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 में पुरानी "अंगूरी भाभी" यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने न सिर्फ हिस्सा लिया बल्कि बिग बॉस की ट्राफी भी जीती थी और वो सीजन भी बेहद चर्चित सीजन था।

पूरी स्टोरी पढ़िए