टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर से चर्चा में है। बिग बॉस के अगले सीजन यानी बिग बॉस-14 का क्रेज़ फैंस में अभी से बढ़ता नज़र आ रहा है।
Bigg Boss फैंस के लिए बड़ी खबर, सलमान खान करेंगे बड़ा ऐलान लेकिन एक ज़बरदस्त ट्विस्ट के साथ!

Mumbai: टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर से चर्चा में है। बिग बॉस के अगले सीजन यानी बिग बॉस-14 (Bigg boss-14) का क्रेज़ फैंस में अभी से बढ़ता नज़र आ रहा है। कभी सोश्ल मीडिया पर (Social Media) पर बिग बॉस-14 (Bigg boss-14) के संभावित कंटेस्टेंट के बारे में चर्चा होती है तो कभी इसकी थीम पर। इसी बीच बिग बॉस के आने वाले सीज़न के बार में कई खबरें सामने आ रहीं थी कि मौजूदा हालात को देखते हुए बिग बॉस-14 (Bigg boss-14) को कुछ समय के लिए टाल दिया जाएगा। लेकिन ताज़ा जानकारी के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही बिग बॉस 14 को लेकर एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं, एक ज़बरदस्त ट्विस्ट के साथ। 

आपको बता दें, इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं। अनलॉक-1 में अब धीरे-धीरे टीवी इंडस्ट्री पटरी पर लौट रही है। बिग बॉस के मेकर्स ने भी तैयारी शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो सलमान  (Salman Khan)  अपने पनवेल फार्महाउस (Panvel Farmhouse) से बिग बॉस 14 की घोषणा कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस-14 (Bigg boss-14) का प्रीमियर अक्टूबर में किया जा सकता है। इसके साथ ही साथ सोश्ल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस-14 (Bigg boss-14)  की थीम में भी कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। 

सलमान खान (Salman Khan)  ने इस शो के मकेर्स को सोश्ल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) पर विशेष ध्यान देने को कहा है। अब देखना यह है कि बिग बॉस 14 (Bigg boss-14) को लेकर सलमान कब और किस ट्विस्ट के साथ अनाउंसमेंट (announcement) करते हैं? बता दें, जान खान और पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी जैसे कई सेलेब्स का नाम बिग बॉस 14 (Bigg boss-14) के लिए सामने आ चुका है। हालांकि शो के मेकर्स और चैनल द्वारा अभी तक इस पर कोई भी अनाउंसमेंट (announcement) नहीं की गई है। 

Yah bhi padhe

पूरी स्टोरी पढ़िए