गुप्तेश्वर पांडेय पर महाराष्ट्र में शिवसेना के नेता संजय राउत ने निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र पर राजकीय तांडव का बिहार की नीतीश सरकार ने उन्हें इनाम दिया है।
गुप्तेश्वर पांडेय पर संजय राउत ने साधा निशाना, कहा- महाराष्ट्र पर तांडव का मिला इनाम

Mumbai. बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मंगलवार को अचानक स्वैच्छिक सेवानिवृति (वीआरएस) ले ली। जिसको लेकर अब सियासत तेज होती नजर आ रही है।  इस मामले में महाराष्ट्र में शिवसेना के नेता संजय राउत ने निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र पर राजकीय तांडव का बिहार की नीतीश सरकार ने उन्हें इनाम दिया है।  

शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र पर उनके 'राजकीय तांडव' के पीछे का एजेंडा अब साफ हो गया है। वो मुंबई मामले में अपने बयानों के जरिए एक राजनीतिक एजेंडा चला रहे थे। जिसके लिए बिहार की नीतीश कुमार की सरकार ने उन्हें अब इनाम दिया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि जो पार्टी उन्हें उम्मीदवार बनाएगी उसपर लोग भरोसा नहीं करेंगे। 

गौरतलब है कि  सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में जब महाराष्ट्र सरकार ने जांच करने गए बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को जब जबरन क्वारंटीन कर दिया था, तब गुप्तेश्वर पांडेय ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए महाराष्ट्र सरकार को घेरा था। अब उसी को लेकर राउत ने निशाना साधा है।  

पूरी स्टोरी पढ़िए