पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भू-संपत्ति मालिकों को 'स्वामित्व' योजना के तहत संपत्ति कार्ड वितरित करने की योजना को लॉंच किया।
विपक्ष पर पीएम मोदी का हमला, कहा- किसानों के बैंक खाते में सीधा पैसा पहुंचने से वो बेचैन हैं

New Delhi. पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भू-संपत्ति मालिकों को 'स्वामित्व' योजना के तहत संपत्ति कार्ड वितरित करने की योजना को लॉंच किया। इसके तहत लगभग एक लाख भू-संपत्ति मालिक अपने मोबाइल फोन पर SMS से प्राप्त होने वाले लिंक से संपत्ति कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला।  

कृषि बिल के विरोध पर पीएम मोदी ने बिना नाम लिये विपक्ष पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि यूरिया की नीमकोटिंग से जिनके गैर-कानूनी तौर तरीके बंद हो गए, दिक्कत उन्हें हो रही है। किसानों के बैंक खाते में सीधा पैसा पहुंचने से जिनको परेशानी हो रही है, वो आज बेचैन हैं। उन्होंने आगे कहा कि दशकों तक गांव के करोड़ों परिवारों के पास अपना घर नहीं था। आज गांव के करीब-करीब 2 करोड़ गरीब परिवारों को पक्के घर मिल चुके हैं और दशकों तक गांव का गरीब गैस कनेक्शन से वंचित था। आज गरीब के घर भी गैस कनेक्शन पहुंच गया है। पीएम मोदी ने अपने लंबे भाषण में सरकार की सभी योजनाओं के बारे में बताया।

पूरी स्टोरी पढ़िए