पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथरस की घटना को लेकर सीएम योगी से बुधवार को फोन पर की है। इस मामले में पीएम मोदी ने दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई करने की बात कही है।
हाथरस कांड पर पीएम मोदी बोले- दोषियों के विरुद्ध हो कठोरतम कार्रवाई

Lucknow. यूपी के हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना को लेकर देशभर के लोगों में आक्रोश है। लोग सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर करते हुए दोषियों को के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथरस की घटना को लेकर सीएम योगी से बुधवार को फोन पर की है। 

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी से इस मुद्दे पर फोन पर बातचीत की बात कही है। सीएम योगी ने बुधवार को अपने ट्वीट में लिखा, 'आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हाथरस की घटना पर वार्ता की है और कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जाए।' 

वहीं, सीएम योगी इस मामले को लेकर सख्‍त रुख अख्तियार किए हुए हैं। उन्होंने एसआईटी को घटना की तह तक जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सीएम ने समयबद्ध ढंग से जांच पूरी कर रिपोर्ट देने के निर्देश भी दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों के खिलाफ फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में मुक़दमा चलाकर जल्द से जल्द सजा दिलाने का भी आदेश दिया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए