सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटी जैसे दिखने वाले आम लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन ऐसा बहुत कम होता की असली-नकली में फर्क करना मुश्किल हो जाए।
Tik Tok की 'ऐश्वर्या राय' ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल,  वीडियो देख यूजर्स बोले- ये तो पूरी कार्बन कॉपी है

Mumbai. सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटी जैसे दिखने वाले आम लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन ऐसा बहुत कम होता की असली-नकली में फर्क करना मुश्किल हो जाए। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जो हू-ब-हू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की तरह दिखती है। पहली बार में तो आप भी धोखा खा जाएंगे की इस वीडियो में  दिखने वाली लड़की ऐश्वर्या तो नहीं है। 

ऐश्वर्या राय के जैसी दिखने वाली लड़की का नाम अम्मुज अमृता (Ammuj Amrita) है जो अपने टिकटॉक (Tiktok) वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) के डायलॉग पर लिपसिंग करती नजर आ रही है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह साल 2000 में आई ऐश्वर्या की तमिल फिल्म कंडुकोडाइन कंडुकोडाइन के एक पॉपुलर डायलॉग के साथ लिपसिंक कर रही हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है। 

अम्मुज अमृता का वीडियो वायरल होन के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अब अम्मुज अमृता को ऐश्वर्या राय बच्चन की जेरॉक्स कॉपी (xerox copy) बता रहे हैं। अम्मुज अमृता ने फिल्म 'कंडुकोडाइन कंडुकोडाइन' के 20 साल पूरे होने पर अपने वीडियो को टिकटॉक पर रिक्रिएट किया था जो अब वायरल (viral video) हो गया है। अम्मुज अमृता ज्यादातर ऐश्वर्या राय के डॉयलॉग और गाने पर ही वीडियो बनाती हैं, उनका इंस्टाग्राम (Instagram) और टिकटॉक अकाउंट ऐसे फोटो और वीडियो से भरा हुआ है।

अम्मुज अमृता का वीडियो देखने के बाद आप भी इस बात से इनकार नहीं करेंगे कि इनके और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच के अस्वाभाविक समानता है। अम्मुज अमृता ने कई ऐसी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जिसमें वह ऐश्वर्या राय जैसे पोज कर रही हैं। फैंस उन्हें ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी कह रहे हैं। इस बीच टिकटॉक पर एक और लड़की है जो काफी हद तक ऐश्वर्या राय जैसी ही दिखती है। उसके वीडियो और फोटो भी काफी वायरल हो रहे है।

From my most fav video?

पूरी स्टोरी पढ़िए