अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टार्रर 'गुलाबो सिताबो' के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के बाद अब विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' भी अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।
विद्या बालन के फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, 30 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी "शकुंतला देवी"

Mumbai: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना (Amitabh Bachchan and Ayushman Khurana) स्टार्रर 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने के बाद अब विद्या बालन (Vidya Balan) की 'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) भी अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। आपको बता दें, हाल ही में अमेजन प्राइम (Amazon Prime) ने 'शकुंतला देवी' के वर्ल्ड प्रीमियर का एलान किया है।

'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) बायोग्राफिकल फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan) ने ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी (Mathematician Shakuntala Devi) का किरदार निभाया है। यह फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) की रिलीज के कुछ दिनों बाद ही अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज की जानी थी, लेकिन अमेजन प्राइम (Amazon Prime) ने इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी। यह कदम इस लिए उठाया गया था ताकि 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) की पॉप्युलैरिटी पर कोई असर न पड़े। हालांकि अब अमेजन ने रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए कहा है कि 'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) का प्रीमियर 30 जुलाई को किया जायेगा।  

बता दें, पिछले साल दिसम्बर में विद्या बालन  (Vidya Balan) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि फिल्म 8 मई को रिलीज होगी, मगर लॉकडाउन (Cornavirus Lockdown) के चलते ऐसा नहीं हो पाया। मौजूदा हालात को देखते हुए मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) का सहारा लिया है। अनु मेनन (Directed by Anu Menon) के निर्देशन में बनी फिल्म में विद्या सहित जिशू सेन गुप्ता और सान्या मल्होत्रा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। 

पूरी स्टोरी पढ़िए