टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा इन दिनों गंभीर बीमारी और आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। उनकी मदद के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने ओझा को इलाज के लिए 20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।
एक्टर अनुपम श्याम ओझा की मदद को आगे आए सीएम योगी

Lucknow. यूपी के प्रतापगढ़ आने वाले टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा इन दिनों गंभीर बीमारी और आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। जिसके बाद उनकी मदद के लिए अब तक कई लोग समाने आए हैं। इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने ओझा को इलाज के लिए 20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। 

जानकारी के मुताबिक भारतेंदु नाट्य अकादमी के कलाकर अनुपम श्याम को 20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता 'मुख्यमंत्री सहायता कोष' से दी जाएगी। वहीं, अनुपम श्याम ओझा अस्पताल से सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम एक भावुक चिट्ठी लिखकर उनका आभार जताया है। इससे पहले प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक राजा भैया के अलावा अनुपम श्याम ओझा की फिल्म अभिनेता सोनू सूद और मनोज बाजपेई ने भी मदद की है। राजा भैया की मदद के बाद अनुपम श्याम ओझा के भाई कंचन ओझा ने उनका धन्यवाद दिया है। 

बता दें कि मुम्बई के लाइफलाइन अस्पताल में अनुपम श्याम ओझा का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। उनकी किडनी में संक्रमण के चलते स्थिति गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों ने भी किडनी ट्रांस्प्लाट की सलाह दी है, लेकिन आर्थिक तंगी के चलते उनके इलाज में काफी दिक्कत आ रही थी। 

एक्टर अनुपम श्याम ओझा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी, मगर उन्हें छोटे-मोटे किरदार ही निभाने का अवसर मिला। टीवी सीरियल प्रतिज्ञा में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई। कई धारावाहिकों में भी उन्होंने जबरदस्त भूमिका निभाई। 

पूरी स्टोरी पढ़िए