'गुलाब-सिताबो' (Gulabo Sitabo) पर मुश्किलों के बादल मंडराते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल, इस फिल्म की राइटर जूही चतुर्वेदी (Juhi Chaturvedi) पर लगा चोरी का आरोप लगा है।
अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' पर लगा चोरी का आरोप

Mumbai. फैन्स अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना (Amitabh Bachchan and Ayushman Khurana) की अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो'(Gulabo Sitabo) की रिलीज का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म 'गुलाबो—सिताबो' (Gulabo Sitabo) का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। लेकिन रिलीज से पहले ही गुलाबो—सिताबो' (Gulabo Sitabo) पर मुश्किलों के बादल मंडराते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल, इस फिल्म की राइटर जूही चतुर्वेदी (Juhi Chaturvedi) पर लगा चोरी का आरोप लगा है।

बता दें कि 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) की स्क्रिप्ट राइटर पर इस फिल्म की कहानी चोरी करने का आरोप लगा है। वकील रिज़वान सिद्दीक़ी का दावा है कि 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) उनके क्लायंट मरहूम राजीव अग्रवाल (Marhum Rajeev Aggarwal) द्वारा लिखी गयी है और जूही चतुर्वेदी (Juhi Chaturvedi) ने इस स्क्रिप्ट को चुरा है। राजीव अग्रवाल (Marhum Rajeev Aggarwal) के बेटे आकीरा ने लीगल नोटिस भेजते हुए फिल्म की स्क्रिप्ट दिखाने की मांग की है।

'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) एक ड्रामा और कॉमेडी फिल्म है। कोरोना के कारण इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है। यह फिल्म 12 जून को अमेज़न प्राइम (Amazon prime) पर रिलीज़ की जाएगी। 

आकीरा की तरफ से यह नोटिस डायरेक्टर शूजीत सरकार (Shujit sarkar) और प्रोड्यूसर अरिजीत ध्रुव लहरी (Arijit Dhruv Lahiri) और राइटर जूही चतुर्वेदी (Juhi Chaturvedi) को भेजा गया है, लेकिन अभी तक किसी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है और न ही फिल्म की स्क्रिप्ट अकीरा के साथ शेयर की गयी है। 

राजीव अग्रवाल (Marhum Rajeev Aggarwal) के बेटे आकीरा (Akira) का दावा है कि जब उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा तो वो समझ गए कि यह स्क्रिप्ट उनके पिता की लिखी स्क्रिप्ट जैसी है। उसके बाद उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन (Juhu Police Station) में शिकायत दर्ज करवा दी।

पूरी स्टोरी पढ़िए