साल 2020 भारतीय सिनेमा जगत के लिए बहुत ही मनहूस साबित हुआ। इस साल ने बॉलीवुड के एक से एक चमकते सितारों को हमसे छीन लिया।
फिर शोक में डूबा बॉलीवुड, श्रीगणेश फेम एक्टर का अस्पताल में निधन

Mumbai. साल 2020 भारतीय सिनेमा जगत के लिए बहुत ही मनहूस साबित हुआ। इस साल ने बॉलीवुड के एक से एक चमकते सितारों के हमसे छीन लिया। ऋषि कपूर और इरफान खान को खोने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड शोक में डूबा है क्योंकि टीवी एक्टर जागेश मुकाती अब हमारे बीच नहीं रहे।

एक्टर ने 10 जून को (Jagesh Mukati passes away) आखिरी सांस ली। जागेश टीवी शो 'अमिता का अमित', 'श्री गणेश' के साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। खबरों के मुताबिक, वो पिछले तीन-चार दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। उनके निधन से सिनेमा और टीवी जगत में एक बार फिर से शोक की लहर है।

जागेश मुकाती (Jagesh Mukati) ने बुधवार (10 जून) दोपहर को आखिरी सांस ली, जिसके बाद उनके परिजनों ने बुधवार को ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की अंबिका रंजनकर (Ambika Ranjankar ) ने टीवी एक्टर जागेश मुकाती के निधन पर शोक जताया और इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। अंबिका, जागेश के साथ काम कर चुकी हैं। अंबिका ने लिखा- 'दयालु, सहायक और भयानक भावनाएं... जल्द ही चले गए... आपकी आत्मा को सद्गति प्राप्त हो, ऊं शांति. प्रिय मित्र जागेश तुम हमेशा यादों में रहोगे'। हिंदी टीवी शो और फिल्मों में अभिनय कर चुके जागेश गुजराती थिएटर में भी लोकप्रिय थे।

पूरी स्टोरी पढ़िए