राजस्थान के करौली में दबंगों ने एक मंदिर के पुजारी पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया। जिसके बाद गंभीर रुप से झुलसे मंदिर के पुजारी की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई।
मंदिर की जमीन पर विवाद में दबंगों ने पुजारी को जिंदा जलाया

Jaipur. राजस्थान के करौली में दबंगों ने एक मंदिर के पुजारी पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया। जिसके बाद गंभीर रुप से झुलसे मंदिर के पुजारी की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, मौत से पहले पुजारी के बयान के बाद गुरुवार को सपोटरा थाने में एफ़आईआर दर्ज हुई थी। 

जानकारी के मुताबिक यह मामला करौली के सपोटरा क्षेत्र के बूकना गांव का है यहां पर बुधवार को सुबह मंदिर की जमीन के विवाद में मंदिर के पुजारी बाबूलाल को दबंगों ने पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। वहीं, बुरी तरह झुलसे पुजारी बाबूलाल जयपुर रैफर किया गया था। जयपुर में उपचार के दौरान पुजारी की मौत हो गई। पुलिस ने जयपुर जाकर पुजारी बाबूलाल के बयान दर्ज किए जिनके आधार पर मामला दर्ज किया। 

एफ़आईआर में बताया कि मंदिर की भूमि पर कब्जा करने के लिए कैलाश पुत्र काडू मीणा, शंकर, नमो, रामलखन मीणा आदि छप्पर डाल रहे थे। अतिक्रमियों को अतिक्रमण से रोका तो उन्होंने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आगजनी में पुजारी का शरीर कई जगह से झुलस गया। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए