पाकिस्तान में ईद से दो दिन पहले विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। विमान हादसे में 97 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। पाकिस्तान में दुर्घटनाग्रस्त विमान के मलबे से विदेशी मुद्राओं से भरे दो बैग मिले हैं।
पाकिस्तान में दुर्घटनाग्रस्त विमान के मलबे से मिले विदेशी मुद्राओं से भरे दो बैग

इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) में ईद से दो दिन पहले विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। विमान हादसे में 97 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। पाकिस्तान में दुर्घटनाग्रस्त विमान के मलबे से विदेशी मुद्राओं से भरे दो बैग मिले हैं। 

विमान लाहौर से कराची आया था

पाकिस्तान सरकार (Pakistan Government) ने ईद के त्यौहार को लेकर विशेष विमान चलाए थे। कराची एयरपोर्ट (Karachi Airport) के निकट एक रिहाइशी इलाके में विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर गया। विमान में कुल 99 लोग सवार थे। हादसे में 97 की मौत हो गई, जबकि दो यात्री सुरक्षित बच गए हैं। 

अधिकारियों ने विदेशी मुद्राएं की बरामद

पाकिस्तान के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि विमान के मलबे से जांचकर्ता और बचाव अधिकारियों ने विभिन्न देशों की मुद्राएं बरामद की हैं, जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में जांच के आदेश दिए गए हैं कि इतनी बड़ी मात्रा में नकद राशि हवाई अड्डे से कैसे पास हो गई है। कहीं न कहीं सुरक्षा में लापवरवाही निकल कर सामने आ रही है।