तमिलनाडु, केरल, असम, पुदुचेरी में 404 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान जारी है। चुनाव आयोग के मुताबिक विधानसभा चुनाव में सुबह 10 बजे तक का मतदान प्रतिशत केरल में 15.33%, पुडुचेरी में 15.63% और तमिलनाडु में 7.36% हो चुका था।
तमिलनाडु में 26 फीसद हुआ मतदान और केरल में 32 फीसद

तमिलनाडु में डीएमके के सांसद तिरुचि सिवा ने तिरुचिरापल्ली में मतदान किया। मुख्यमंत्री एडाप्पडी के.पलानीस्वामी ने एडापदी में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया। कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम ने शिवागापुर जिले के तिरुप्पठुर में मतदान केंद्र संख्या 276 पर अपना वोट डाला। इसके अलावा उपमुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम ने भी पेरियाकुलम के एक मतदान केंद्र में मतदान किया। राज्य के मंत्री सेल्लूर राजू ने मदुरै में मतदान किया। कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम ने कंदनूर में विधानसभा चुनाव में मतदान किया। जानकारी के मुताबिक, तमिलनाडु राज्य में सुबह 9 बजे तक 13.80% मतदान हुआ था। 

केरल में स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने आज कन्नूर में अपना वोट डाला। उन्होंने कहा कि केरल में कोरोना से मृत्यु दर 0.4% है। हमने कोरोना महामारी के दौरान कई सामाजिक कल्याणकारी उपाय किए। मेट्रो मैन ई.श्रीधरन ने पोन्नानी में विधानसभा चुनाव में मतदान किया और कहा, 'इस बार भाजपा का प्रभावशाली प्रदर्शन होगा, इसमें कोई संदेह नहीं है। मैं पलक्कड़ सीट से बड़े अंतर से जीतूंगा। कांग्रेस के नेता रमेश चेन्निथला ने हरिपद के बूथ नंबर 51A में मतदान किया और कहा, यूडीएफ की ऐतिहासिक जीत होगी, हमें खुशी है कि लोग हमारा समर्थन कर रहे हैं। 

इसक अलावा डीएमके के अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने चेन्नई के एसआईटी कॉलेज में मतदान किया। मक्कल नीडि माईम के प्रमुख कमल हसन ने चेन्नई में मतदान किया। अभिनेता रजनी​कांत ने चेन्नई में विधानसभा चुनाव में मतदान किया। 

पुडुचेरी में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता वी नारायणसामी ने मतदान किया और कहा, पुडुचेरी के लोग केंद्र सरकार और बीजेपी द्वारा शक्तियों के दुरुपयोग से परिचित हैं, इस चुनाव में भी भाजपा जीतने के लिए मनी पावर का इस्तेमाल कर रही है। मुझे विश्वास है कि डीएमके और कांग्रेस गठबंधन की जीत होगी। इसके अलावा पुडुचेरी के भाजपा अध्यक्ष और लॉस्पेट निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार, वी समिनाथन ने अपना वोट डाला।

पूरी स्टोरी पढ़िए