सुशांत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जांच में जुट गयी है। इसी कड़ी में एनसीबी ने शुक्रवार सुबह सांताक्रूज इलाके स्थित रिया के फ्लैट पर पहुंची और यहां पर छापेमारी की।
सुशांत केस : NCB ने की रिया चक्रवर्ती के घर पर छापेमारी

Mumbai. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। इस मामले में ड्रग्स (Drugs) का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जांच में जुट गयी है। इसी कड़ी में एनसीबी ने शुक्रवार सुबह सांताक्रूज इलाके स्थित रिया के फ्लैट पर पहुंची और यहां पर छापेमारी की।

दरअसल, रिया चक्रवर्ती  (Rhea Chakraborty)  और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के नई व्हॉट्सऐप चैट लीक (WhatsApp Chat Leak) हुई है। रिया की चैट में एमडीएमए (MDMA) और मारूआना नाम के ड्रग्स (Drugs) के बारे में बातचीत होती नजर आई है। जिससे शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स सप्लायर से संबंध का खुलासा हुआ है। वहीं, ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने छापेमारी की है।

बताया जा रहा है कि NCB की टीम सुबह 6:30 बजे से रिया और सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी ले रही है। इस दौरान रिया के घर के मोबाइल, हार्ड डिस्क और लैपटॉप के साथ उनकी कार की भी तलाशी ली गई है। NCB ऑपरेशन सेल के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के घर पर छापेमारी की कार्रवाई एक प्रक्रिया के तहत की जा रही है।

एनसीबी की टीम रिया के घर पर ड्रग्स से जुड़े सभी कनेक्शन और दस्तावेज खंगाल रही है। शोविक-रिया की ड्रग्स चैट सामने आने के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। सूत्रों की माने तो रेड के बाद एनसीबी की टीम शोविक को हिरासत में ले सकती है।

एनसीबी की टीम रिया के घर पर ड्रग्स से जुड़े सभी कनेक्शन और दस्तावेज खंगाल रही है। शोविक-रिया की ड्रग्स चैट सामने आने के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। वहीं, छापेमारी के बाद एनसीबी ने सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों की माने तो रेड के बाद एनसीबी की टीम शोविक को हिरासत में ले सकती है।

पूरी स्टोरी पढ़िए