सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला दिन - प्रतिदिन उलझता ( tangled) जा रहा है। पुलिस इस मामले की जांच में लगातार जुटी हुई है।
सुशांत ​सिंह राजपूत केस: परिवार का साथ देने के लिए सामने आए दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर

Mumbai. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला दिन - प्रतिदिन उलझता ( tangled) जा रहा है। पुलिस इस मामले की जांच में लगातार जुटी हुई है। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Bollywood veteran actor Anupam Kher) ने अपने साथियों और प्रशंसकों को सुशांत के मामले पर बोलने के लिए एक वीडियो (Video) को सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा करते हुए संदेश दिया है, जिससे उनके परिवार को यह न महसूस हो कि वे लोग इस लड़ाई में अकेले नहीं हैं।

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस वीडियो (Video) को ट्विटर (Twitter) पर शेयर (Share) करते हुए लिखा है कि सुशांत का परिवार और प्रशंसक सच्चाई को जानने के हकदार हैं। बहुत कुछ कहा गया है, बहुत सारे सिद्धांत और षड्यंत्र (theory and conspiracy) हैं। कौन किस तरफ खड़ा है, यह सुनिश्चित करने के लिए यह मामला एक तार्किक निष्कर्ष पर पहुंचता है। हम लोगों को सच्चाई पता होनी चाहिए। #JusticeforSushant"

इसके साथ ही अनुपम खेर (Anupam Kher) ने यह भी कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में काफ़ी उतार-चढ़ाव आए हैं। इस मामले पर बात न करना आपकी आंखों को बंद करने जैसा काम होगा। मैंने कई दिनों तक इस मामले के बारे में कुछ नहीं कहा, बहुत से लोग इस मामले पर बोलने से बच रहे हैं। कोई किसी का पक्ष नहीं ले सकता है और न ही किसी की आलोचना (criticism) कर सकता है, लेकिन इस समय चुप रहना सही नहीं है। कौन सही है और कौन गलत इस बात का खुलासा होना चाहिए। 

बता दें कि अनुपम खेर ने ब्लॉकबस्टर फिल्म एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी (Blockbuster film MS Dhoni - The Untold Story) में सुशांत के पिता का किरदार निभाया था।

पूरी स्टोरी पढ़िए