सुशांत राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाई
सुशांत राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने पीएम मोदी से न्याय की गुहार लगाई

New Delhi. बॉलीबुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर अब बहस तेज हो गई है। इस मामले में अब दो राज्यो की सरकारें भी आमने-सामने आ गई हैं। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) जो इस मामले की शुरुआत से जांच कर रही थी। वहीं, बिहार पुलिस (Bihar Police) सुशांत के पिता की एफआईआर (FIR) के बाद से मुंबई (Mumbai) में एक्टिव हो गई और इसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग की है, जिसके बाद केन्द्र सरकार इस केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी है। सुशांत केस के रहस्यों के सामने आने के बाद उनके फैन्स के साथ उनकी बहन ने भी सोशल मीडिया पर भावनात्मक (Imotional) पोस्ट करके इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से न्याय की गुहार लगाई है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) शेयर करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने लिखा है, उनके भाई का कोई गॉड फादर (God Father) बॉलीवुड में नहीं था, वह बेहद साधारण परिवार (Simple Family) से हैं, उनका इकलौता भाई बॉलीवुड में था। 

यह भी पढ़ें... सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती समेत इन लोगों पर दर्ज हुई एफआईआर

पीएम (PM) से अपील की है कि वह इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच कराएं, जिससे सच बाहर आ सके और सबूतों के साथ कोई छेड़छाड़ न हो सके। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि "मैं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन इस केस की तुरन्त जांच की मांग करती है। उन्होंने लिखा, उन्हें भारतीय न्याय व्यवस्था (Indian Judicial system) में पूरा विश्वास है। इसके साथ ही वह पीएम मोदी, पीएमओ कार्यालय (PMO India) को टैग करते हुए सत्यमेव जयते के साथ #justiceforsushant नाम का कैप्शन लगाया है।

बता दें कि अभिनेता की मौत जिस रहस्यमई ठंग से हुई थी, उससे कई लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं। बिहार सरकार की सिफारिश पर केन्द्र सुशांत केस की सीबीआई (CBI) से जांच कराने की अनुमति भी दे दी हैं। लेकिन महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) कह रही है कि जांच निष्पक्ष हो रही है और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ही इसकी जांच करेगी। सुशांत की बहन ( Sushant's sister) अपने भाई के इंसाफ के लिए सोशल मीडिया पर #justiceforsushantsinghrajpoot नाम से कैंपेन भी चला रही हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए