नार्को टेस्ट क्राइम ब्यूरो (NCB) की टीम ड्रग्स (Drugs) की खरीद-फरोख्त के मामले में रिया को समन जारी कर सकती है। एनसीबी रिया को उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।
ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में शामिल थीं रिया चक्रवर्ती

Mumbai. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। नार्कोटेस्ट क्राइम ब्यूरो (NCB) की टीम ड्रग्स (Drugs) की खरीद-फरोख्त के मामले में रिया को समन जारी कर सकती है। एनसीबी रिया को उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स दावा किया जा रहा है कि एनसीबी (NCB) की जांच में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ड्रग्स की खरीद-फरोख्त, सप्लाई और सेवन की बात सामने आयी है। एनसीबी की ओर से दर्ज एफआईआर के मुताबिक मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundring) की जांच के दौरान केंद्रीय एजेंसियों ने रिया का मोबाइल खंगाला तो यह बात सामने आयी कि रिया एनडीपीएस एक्ट (NDPS) में आने वाले ड्रग्स की सप्लाई करती थीं। वह प्रतिबंधित ड्रग्स के सेवन, खरीद-फरोख्त में शामिल थीं। इन बातों का खुलासा रिया के दूसरे लोगों से किये गए व्हाट्सअप चैट से हुआ है।

वहीं, ड्रग्स कनेक्शन (drugs connection) के मामले में एस्प्लेनेड कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती (Shouvik Chakraborty) और सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) को 9 सितंबर तक पूछताछ के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है। इसके अलावा ड्रग्स पैडलर काइजिन इब्राहिम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बता दें कि एनसीबी की दो अलग-अलग टीमों ने शुक्रवार की सुबह रिया और मिरांडा के घर पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान रिया के घर से उनका लैपटॉप, पुराना मोबाइल फोन, कुछ हार्ड डिस्क और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को कब्जे में ले लिया है। इसके अलावा रिया के कार की भी तलाशी ली गई है। एनसीबी ने शुक्रवार की देररात सुशांत राजपूत के एक्स हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। दोनों को शनिवार कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर कोर्ट ने दोनों को 4 दिन की एमसीबी कस्टडी में भेज दिया।

पूरी स्टोरी पढ़िए