सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड(Suicide) मामले में काफी लोगों ने सीबीआई जांच (CBI inquiry) की मांग की है।
रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की

New Delhi. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड(Suicide) मामले में काफी लोगों ने सीबीआई जांच (CBI inquiry) की मांग की है। इसमें न केवल शुशांत के फैंस और दोस्त, बल्कि फिल्मी और राजनीतिक जगत के कई नाम भी शामिल हैं। इसी के साथ सीबीआई जांच की मांग करने वालों में अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए गृहमंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) से सीबीआई जांच की मांग की है।

बता दें कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुईं थीं। सुशांत की आत्महत्या के एक महीने बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी चुपी को तोड़ा और सुशांत के लिए एक नोट लिखा। इसके बाद सुशांत के फैंस ने उन्हें बहुत ट्रोल किया। अपने ट्वीट में रिया ने स्पष्ट रूप से खुद को शुशांत की गर्लफ्रेंड बताया है। हालांकि इससे पहले उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को पब्लिक में स्वीकार नहीं किया था।

इससे पहले भाजपा नेता व एक्ट्रेस रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) भी सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। उन्होंने शुशांत की सुसाइड के संबंध में कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सुशांत के पार्थिव शरीर के फोटोग्राफ्स क्यों हटा दिए? बिना पोस्टमॉर्टेम किए शुशांत की डेथ को एक्सीडेंटल डेथ न कहकर सुसाइड कैसे कह दिया? साथ साथ उन्होंने ये भी साफ किया कि वो मुंबई पुलिस पर शक नहीं कर रही हैं और न ही उन पर किसी भी प्रकार का आरोप लगा रही हैं। वे केवल सुशांत के सुसाइड केस (Suicide case) की सीबीआई जांच की मांग कर रहीं हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए