बॉलीवुड एक्टर (Bollywood actor) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के परिवार में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है।
करीना कपूर खान के घर में जल्द होने वाली है एक नन्हे मेहमान की एंट्री!

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood actor) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के परिवार में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आखिरकार आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि जल्द ही उनके घर दूसरे बच्चे की एंट्री होने वाली है। 

उन्होंने एक बयान में कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के लिए एक नन्हें मेहमान की उम्मीद कर रहे हैं। हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।

बता दें कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की दूसरी पत्नी हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) से उन्हें दो बच्चे हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan)। दंपति (Couple) की ओर से बड़ी खबर साझा किए जाने के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन और अभिनेत्री (actress) सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने सोशल मीडिया (Social media) पर जोड़े को बधाई दी है।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आखिरी बार हिट फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में दिवंगत अभिनेता (actor) इरफान खान (Ifran Khan) और राधिका मदान (Radhika Madan) के साथ नजर आई थीं। फिल्म में रणवीर शौरी (Ranvir Sohrey) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी नज़र आए थे। अभिनेत्री (actress) को अब करण जौहर (Karan Johar) की ड्रामा 'तख्त' (Thakt) और आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में देखा जाएगा, जो 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गम्प (Forrest Gump) की रीमेक है।

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने पहले ही शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन दुनियाभर में कोरोना के डर के कारण इसे रोक दिया गया था। यह शुरू में क्रिसमस 2020 के दौरान स्क्रीन पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन हाल ही में यह घोषणा की गई हैं कि इसकी रिलीज की तारीख को क्रिसमस 2021 में स्थानांतरित कर दिया गया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए