बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) में तेजी से उभर रहे भाई-भतीजावाद यानी नेपोटिज्म (Nepotism) पर कड़ी बहस चल रही है।
करीना कपूर ने कहा, ऑडियंस स्टार किड्स को बॉलीवुड स्टार बनाती हैं, हो गईं ट्रोल

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) में तेजी से उभर रहे भाई-भतीजावाद यानी नेपोटिज्म (Nepotism) पर कड़ी बहस चल रही है। इस बहस के चलते बॉलीवुड (Bollywood) के अधिकांश एक्टर (actor) और एक्ट्रेस (actress) अपनी बात रख चुके हैं। अब नेपोटिज्म (Nepotism) पर बयान देने वालो में कपूर खानदान (Kapoor family) की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का भी नाम शामिल हो गया है।

बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) पर चल तीखी बहस में सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने नेपोटिज्म (Nepotism) पर बड़ी बात कही है। सोशल मीडिया प्लत्फोर्म्स पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो (video) बहुत तेज़ी से वायरल (viral) हो रहा है। करीना (Kareena) का ये वीडियो ट्विटर (Twitter) पर टॉप ट्रेंड (Top trend) में आ गया था। इस वीडियो में वह बरखा दत्त (Barkha dutt) के सवाल का जवाब देती नज़र आई हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) ने कहा कि ऑडियंस स्टार किड्स (Star kids) को बॉलीवुड स्टार (Bollywood star) बनाती हैं। नेपोटिज्म (Nepotism) पर अंगुली उठाने वाले लोगों को ऑडियंस पर भी अंगुली उठानी चाहिए कि नेपो किड्स (Nepo Kids) को स्टार कौन बनाता है। उन्होंने आगे कहा कि आप जा रहे हो न स्टार किड्स (star kids) की फिल्में देखने, मत जाओ, किसी ने आपको फोर्स तो किया है नहीं।

https://twitter.com/BDUTT/status/1290297584007798786

उनके इस वीडियो पर ऑडियंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है की कि arrogance में बोल तो दिया, अब देखना ऑडियंस का पावर'। ट्रोलिंग ने जल्द ही एक बुरा मोड़ ले लिया। ट्रोल्स ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की आगामी फिल्म लाला सिंह चड्ढा को बहिष्कार के लिए बोलना शुरू कर दिया। 

कई लोग कपूर को घमंडी स्नोब कहने लगे हैं। ऑडियंस के लिए बहिष्कार का आह्वान भी पर्याप्त नहीं था। ट्रोल ने व्यक्तिगत टिप्पणी करना भी शुरू कर दिया और अभिनेत्री की "हिट" और "फ्लॉप" फिल्मों की संख्या का विश्लेषण किया।

पूरी स्टोरी पढ़िए