कानपुर देहात के मऊखास गांव के पास मुगलरोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे ट्रक पर सवार तीन महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई।
कानपुर देहात में भीषण हादसे में छह मजदूरों की मृत्यु

कानपुर देहात के मऊखास गांव के पास मुगलरोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे ट्रक पर सवार तीन महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पुखरायां सीएचसी भेजा। जहां हालत गंभीर होने पर आठ घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हमीरपुर और घाटमपुर के अलग-अलग गांवों के रहने वाले मजदूर आलू की खुदाई करने ट्रक से सिरसा गंज जा रहे थे। मऊ खास गांव के पास ट्रक अनियंत्रित होकर मुगल रोड के किनारे पलट गया। दुर्घटना में ट्रक में सवार दो दर्जन श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही वहां चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही भोगनीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को पुखरायां सीएचसी भेजा।

सीएचसी में मौजूद डाक्टर ने पिंकी (45), चन्दावती (14), रमेश (45), सूरज (5), कोमल (9) और राधा (42) को मृत घोषित कर दिया। हालत गंभीर होने पर लालाराम, सुमित्रा, रंजन देवी, विमला देवी, शिवलाल, साजन व शिव प्यारी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलते ही एसपी केशव कुमार चौधरी सीएचसी पुखरायां पहुंचे तथा घायलों से घटना की जानकारी ली। भोगनीपुर कोतवाल ने बताया की दुर्घटना के बाद फरार चालक की तलाश की जा रही है।

पूरी स्टोरी पढ़िए