उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा क्षेत्र की एक बिटिया का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा है कि अब महिलाओं और बेटियों के साथ हो रही वारदातों से फिर हाथरस सुर्खियों में है।
छेड़छाड़ के मामले में गौरव को हुई थी जेल

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा क्षेत्र की एक बिटिया का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा है कि अब महिलाओं और बेटियों के साथ हो रही वारदातों से फिर हाथरस सुर्खियों में है। पुलिस ने बताया कि गौरव शर्मा पर 2018  में  छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया था और वो एक महीने जेल में रहा था। 

 छेड़खानी के मामले में सासनी के एक गांव में सरेआम एक युवती के पिता की हत्या के बाद विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला है। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार को हुई। वहीं इस घटना के बाद विपक्ष को हमलावर होता देख यहां पुलिस प्रशासन खासा सक्रिय है। इसी दौरान, सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मामले में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लागू करने के भी निर्देश दिए हैं। इसके अलावा कांग्रेस और आप ने भी योगी सरकार को इस कांड पर घेरा है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान गौरव शर्मा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि,  2018 में  उसे एक छेड़छाड़ मामले में उन्हें जेल में बंद किया गया था। लड़की के पिता ने गौरव के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। हालांकि, गौरव को गिरफ्तारी के एक महीने के भीतर स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी थी।

पूरी स्टोरी पढ़िए