SSR Case : सुशांत की संपत्ति पर अब उनके पिता केके सिंह (KK Singh) दावा ठोका है। उन्होंने कहा है कि वह कानूनी रूप से सुशांत के वारिस हैं।
SSR Case : सुशांत के पिता बोले- बेटे की संपत्ति पर केवल मेरा हक

New Delhi. बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में अब सीबीआई (CBI) करेगी। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने इस मामले की जांच को सीबीआई (CBI) को सौंपने का फैसला किया है। वहीं, सुशांत की संपत्ति पर अब उनके पिता केके सिंह (KK Singh) दावा ठोका है। उन्होंने कहा है कि वह कानूनी रूप से सुशांत के वारिस हैं।

दरअसल, सुशांत के पिता (Sushant's Father) ने एक प्रेस नोट जारी करके अभिनेता की संपत्ति पर दावा ठोका है। उन्होंने कहा कि सुशांत ने अपनी जिंदगी में जिन वकीलों, सीए और प्रोफेशनल को रखा था। वह कानूनी वारिस होने के चलते अब उनकी सेवाएं सुशांत की मौत के बाद समाप्त करते हैं। अब बिना उनकी सहमति के कोई भी वकील, सीए या अन्य को सुशांत की संपत्ति पर रिप्रेजेंट करने का हक नहीं होगा।

केके सिंह (KK Singh) ने स्पष्ट किया कि कुछ समय से ऐसा देखा दे जा रहा था कि कई एडवोकेट (Advocate) खुद को सुशांत से जुड़े वकील बता रहे हैं और इसी की वजह से मीडिया के सामने बयानबाजी कर रहे हैं। वे बता रहे हैं कि सुशांत और उनके बीच क्या बातचीत हुई थी। भारतीय साक्ष्य अधिनियम धारा 126 के तहत ऐसा नहीं किया जा सकता है।

वरुण सिंह वकील के रूप में अधिकृत

प्रेस नोट में सुशांत के पिता ने आगे कहा कि वह यह भी साफ कर देते हैं कि वह और उनकी बेटियाें ने एसकेवी लाॅ ऑफिसेज, काॅमर्शियल, वरुण सिंह (Varun Singh) काे बताैर वकील के रूप में अधिकृत किया है। साथ ही सीनियर वकील विकास सिंह उनके परिवार काे रिप्रजेंट करने के लिए अधिकृत हैं। काेई दूसरा व्यक्ति जाे परिवार का दावा कर रहा है, उन्हें उनकी सहमति नहीं है।

इससे पहले बुधवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने इस मामले में अपना फैसला सुनाया। कोर्ट ने कहा है कि इस केस की जांच सीबीआई (CBI) ही करेगी। वहीं, इस मामले में आरोपी और सुशांत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की अपने खिलाफ पटना में दायर एफआईआर (FIR) को मुंबई ट्रांसफर कराने की याचिका को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया। कोर्ट ने सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए