बिहार के मुजफ्फरपुर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण समेत 8 फिल्मी हस्तियों पर बिहार की एक अदालत में परिवाद दर्ज किया गया है।
Drugs Connection : दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर समेत 8 के खिलाफ परिवाद दायर

Muzaffarpur. सुशांत मामले में सामने आए ड्रग्स ऐंगल की एनसीबी जांच कर रही है। इस मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ़्तार किया है, जिनमें ड्रग पैडलर्स भी शामिल है। वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस मामले के तार बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों से जुड़े होने का दावा किया जा रहा है। इस बीच बिहार के मुजफ्फरपुर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण समेत 8 फिल्मी हस्तियों पर बिहार की एक अदालत में परिवाद दर्ज किया गया है।  

जानकारी के मुताबिक अधिवक्ता सुधीर ओझा की और से ACJM की अदालत में परिवाद दर्ज कराया गया है। जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान, अनुराग कश्यप समेत बॉलीवुड की आठ हस्तियों को अभियुक्त बनाया गया है। इन सभी पर विदेश से ड्रग्स मंगवा कर सेवन करने बेचने और देश की क्षवि खराब करने का आरोप है। इस परिवाद पर आगामी 29 सितम्बर को अगली सुनवाई होगी।  

नाम जोड़े जाने पर भड़कीं दीया मिर्जा

वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ड्रग्स एंगल में नाम जोड़े जाने से नाराज अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। दीया मिर्जा ने ट्वीट करके कहा कि मैं पूरी कड़ाई से ऐसी ख़बरों का खंडन करती हूं, जो झूठी, बेबुनियाद और दुर्भावनापूर्ण हैं। कीचड़ उछालने वाली इस ओछी रिपोर्टिंग से मेरी साख सीधे तौर पर प्रभावित हो रही है और सालों की कड़ी मेहनत से बनाये मेरे करियर को नुक़सान पहुंचा रही है। 

उन्होंने आगे लिखा कि मैंने अपने पूरे जीवन में ना तो कभी कोई नारकोटिक या वर्जित पदार्थ हासिल किया और ना ही इसका सेवन किया। एक कानूनप्रिय नागरिक होने के नाते, मैं इस मामले में उपलब्ध सभी कानूनी उपायों का सहारा लूंगी। मेरे समर्थकों का साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया।''

पूरी स्टोरी पढ़िए