बंगाल में आज भाजपा के तीन बड़े नेता चुनावी रण में दिखाएंगे ताकत
बंगाल में आज भाजपा के तीन बड़े नेता चुनावी रण में दिखाएंगे ताकत

पश्चिम बंगाल का जंग जीतने के लिए भाजपा पूरी कोशिश कर रही है। 17 अप्रैल को होने वाले पांचवें चरण के चुनाव से पहले पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसीलिए आज यानी मंगलवार को भाजपा के तीन बड़े नेता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल के चुनावी रण में उतरकर अपनी ताकत दिखाएंगे। 

आपको बता दें कि अमित शाह लगातार तीसरे दिन बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं।‌ शाह ने पिछले दो दिनों में यहां जमकर रैलियां की है। एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बंगाल के दौरे आये पर थे और उन्होंने पहली बार एक दिन में तीन रैलियां की। इधर, भाजपा द्वारा जारी बयान के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानी मंगलवार को उत्तर बंगाल में दो चुनावी रैली व एक रोड शो करेंगे। इसके बाद शाम में 5:00 बजे से दक्षिण बंगाल में कोलकाता से सटे विधाननगर विधानसभा क्षेत्र में वे रैली करेंगे। 

वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज बंगाल में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। सुबह 11:15 बजे से नदिया जिले के करीमपुर में उनकी पहली रैली थी। अब, दोपहर 2:00 बजे से उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम में उनकी रैली होगी। इसके बाद शाम 4:00 बजे से उत्तर 24 परगना के स्वरूपनगर में उनकी रैली होगी। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आज यानी मंगलवार को यहां तीन रोड शो है। नड्डा का सबसे पहले पूर्व बर्धमान जिले के कालना विधानसभा क्षेत्र में दोपहर 12:45 बजे से रोड शो है। इसके बाद दोपहर 2:45 बजे से खंडघोष में उनका रोड शो होगा। अंत में शाम 4:30 बजे से नदिया जिले के हरिनघाटा विधानसभा क्षेत्र में वे रोड शो करेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि दूसरी ओर हाल ही में भाजपा में शामिल हुए दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की भी आज दो रोड शो एवं एक रैली है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए