हाथरस का मामला ठंडा नहीं हुआ कि बलरामपुर जिले से भी ऐसी हैवानियत सामने आयी है। यहां पर एक 22 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।
बलरामपुर में भी हाथरस जैसी हैवानियत, छात्रा से गैंगरेप के बाद कमर और पैर तोड़े

Balrampur. यूपी में महिलाओं के साथ एक बाद एक दिल दहलाने वाली घटनाएं सामने आ रही है। प्रदेश में अभी हाथरस का मामला ठंडा नहीं हुआ कि बलरामपुर जिले से भी ऐसी हैवानियत सामने आयी है। यहां पर एक 22 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यही नहीं दरिदों ने छात्रा की कमर और पैर तोड़ दिए थे। वहीं, पीड़िता की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला बलरामपुर के कोतवाली गैंसड़ी क्षेत्र का है। यहां पर बिमला विक्रम कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष में दाखिला कराने गई छात्रा को अगवाकर कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं, पोल खुलने के डर से दरिंदों ने छात्रा की कमर और दोनों टांगों को तोड़कर और जहर देकर रिक्शे से घर भेज दिया। हालांकि, बलरामपुर पुलिस ने इन आरोपों से इनकार किया है।

रेप पीड़िता की मां के मुताबिक छात्रा रात करीब पौने आठ बजे बेटी विक्षिप्त हालत में घर पहुंची। छात्रा ने अपनी मां से पेट दर्द होने की बात बताई। कह रही थी कि उसके पेट में तेज जलन हो रही है। वह अधिक बात करने की स्थिति में नहीं थी। उसके हाथ में वीगो लगा था। ऐसा लग रहा था कि वह कहीं से इलाज करवा के आई हो। 

प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार ने बताया कि तीन लोगों को कोतवाली लाकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही बात का पता चल सकेगा। छात्रा के भाई ने कोतवाली में तहरीर दी है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए